2024 Mahindra Scorpio Classic Price: महिंद्र की इस SUV बेहतरीन फीचर्स और कीमत के बारे में जाने!

Spread the love

2024 Mahindra Scorpio classic Price: भारतीय बाजार में महिंद्रा सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता कंपनी है.महिंद्रा ने नए साल में इसकी कीमतों में बढ़ोतरी करना स्टार्ट कर दिया है. इसकी डिमांड भारत के बाजार में बहुत ज्यादा है.आपको सड़कों में ज्यादातर महिंद्रा की गाड़ी दौड़ती हुई नजर आती होगी.

महिंद्रा कंपनी ने अपनी महिंद्रा थार, XUV700,स्कॉर्पियो एन और स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है.इस आर्टिकल में आपको महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक की कीमतों के बढ़ोतरी के बारे में जानकारी दी गई है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें.

Mahindra Scorpio Classic Features

Mahindra Scorpio Classic Features
——- 2024 Mahindra Scorpio Classic Price

Features-महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक में आपको 9 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलइडी डीआरएल यूनिट, प्रोजेक्टर हैडलाइट यूनिट,AUX  कनेक्टिविटी, जैसे एडवांस्ड फीचर आपको इस स्कॉर्पियो एसयूवी में मिलेगी.

इसके अलावा भी आपको इस स्कॉर्पियो में फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. जैसे कि इसमें हाइट एडजेस्टमेंट ड्राइवर सीट, एक कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल के अलावा आपके मोबाइल चार्जिंग, बेहतरीन लेदर सीट और पीछे की यात्रियों के लिए एक इवेंट जैसे फीचर भी देखने को मिलेगा.

Specifications Details
 

Price 

 

13.25 lakh to 17.06 lakh

Variants S, S11 (Mid-spec S5 variant pricing)
Available Colors Red Rage, Pearl White, Napoli Black, Galaxy Grey, Dsat Silver,
Seating Capacity 7-seater
Engine and Transmission  2.2-litre diesel engine, 132PS and 300 Nm,6-speed manual gearbox
Features cruise control, auto air-conditioning,9-inch touchscreen infotainment system Bluetooth, AUX, projector headlights with LED DRLs
Safety Features Dual front airbags, ABS, rear parking sensors.

————-Mahindra Scorpio Classic Price

Mahindra Scorpio Classic Safety Features

Safety Features में इस गाड़ी में आपको दो एयरबैग,ABS,EBD, रियर पार्किंग सेंसर के साथ-साथ कैमरा और नई अपडेट के बाद इसकी बिल्ड क्वालिटी में भी कंपनी ने काफी ज्यादा परिवर्तन किया है.स्कॉर्पियो क्लासिक को काफी सुरक्षा फीचर्स दिए हैं जिसकी नई जनरेशन इस गाड़ी को काफी पसंद करेगी.

Mahindra Scorpio Classic Engine

Engine-इस स्कॉर्पियो को संचालित करने के लिए बोनट के नीचे 2.2 लीटर का डीजल इंजन का प्रयोग किया जाता है.यहां बता दें कि यह इंजन132bhp और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करती है.इसके साथ ही इसमें सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के द्वारा संचालित किया जाता है.

Mahindra Scorpio Classic Engine
———- Mahindra Scorpio Classic Price

इसमें आपको कोई भी ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का सुविधा नहीं मिलेगी. यह इंजन आपको इसके पहले वाले महिंद्र स्कॉर्पियो N में भी किया गया है. पर इस समय इसमें जो इंजन लगाया गया है वह अधिक पावर जेनरेट करेगा.

Mahindra Scorpio Classic Price

Mahindra Scorpio Classic Price-महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमत में 34000 की बढ़ोतरी की गई है.अब महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक आपको भारतीय बाजार में 13.59 लाख रुपए से 17.35 लाख रुपए में एक्स शोरूम में दिल्ली में मिलेगी.महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक को भारतीय बाजार में पांच रंगों में पेश किया गया है.जिनके नाम  है Red Rage, Dast Silver, Galaxy Grey, Pearl white और Napoli Black.

Rivals

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक का मुकाबला भारतीय बाजार में किसी भी गाड़ी से नहीं होती है.आपको बता दें कि इसी कीमत पर बहुत सारी गाड़ियां मिल सकती हैं.जैसे की Skoda Kushaq, Maruti Suzuki Grand virata, MG Asto, Kia Seltos facelift, Hyundai Creta Facelift, Honda Elevate, Toyota Hyryder, Volkswagen Taigun,और Citroen C3 Aircross.

इसे भी पढ़ें:

Leave a Comment